Hindi Mic

Breaking News in Hindi, हिन्दी माईक हिन्दी में खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग के दावे पर कंगना रनौत का बयान, कहा – काशी के…

1 min read

Gyanvapi Masjid Case: देश में लगातार वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद का विवाद बढ़ता जा रहा है। वहीं, अब इस विवाद के बीच कंगना रनौत का बयान भी सामने आया है। हालांकि, कंगना अक्सर अपने बयानों और बेबाकी से बोलने के लिए जानी जाती है। और एक बार फिर वो अपने बयान के कारण ही चर्चा में है।

दरअसल, कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ का प्रमोशन कर रही है। इसी सिलसिले में वो धाकड़ की टीम के साथ वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंची जहां उन्होंने दर्शन किए और पूजा – अर्चना की, इस दौरान जब मीडिया ने कंगना से ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग के दावों पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ‘काशी के कण – कण में महादेव बसे हैं। जैसे मथुरा के कण – कण में भगवान कृष्ण हैं, अयोध्या के कण – कण में राम हैं, वैसे ही काशी के कण – कण में महादेव हैं और उन्हें किसी संरचना की जरुरत नहीं है। अपने इस बयान के बाद कंगना ने हर हर महादेव के नारे लगाए। कंगना का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा शो में भी पहुंची कंगना

बता दें कि इन दिनों कंगना अलग – अलग जगहों पर जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही है। कुछ दिन पहले ही वो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी पहुंची थीं। वहीं, अब कंगना वाराणसी में भी अपनी टीम के साथ नजर आई, कंगना ने काशी विश्वनाथ की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो मंदिर में आरती करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके साथ उनके को स्टार अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आए। बता दें कि कंगना की फिल्म धाकड़ की आजकल हर तरफ चर्चा है। कयोंकि इस फिल्म में उनके जबरदस्त एक्शन सीन्स हैं। यह फिल्म 20 मई यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। अब देखना यह होगा की कंगना की यह फिल्म कितना धमाल मचाती है।

वहीं, अगर बात करें वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद मामले के बारे में तो आज इस मामले की सुनवाई वाराणसी कोर्ट में होगी। वहीं, इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका पर भी फैसला सुनाया जाएगा।

Leave a Reply