Hindi Mic

Breaking News in Hindi, हिन्दी माईक हिन्दी में खबरें

Jr. NTR की लग्जरी लाइफस्टाइल देख के होश उड़ जायेंगे, महाराजा से कम नहीं इनकी शान-ए-शौकत

1 min read

नई दिल्ली: साउथ इंडियन फिल्म के बेताज बादशाह कहे जाने वाले जाने माने सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने बहुत नाम कमाया है। आज उनके जन्मदिन पर उनको ढेर सारी बधाइयां देते हुए हम आपको उनके जिन्दगी से जुड़े कुछ पहलू के बारे में बताएंगे। आज जब जूनियर एनटीआर खुद को देखते हैं तो बताते हैं की आज बेशक वो कामयाबी के शिखर को चूम रहे हैं लेकिन ये रास्ता यहां तक का तय करना उनके लिए आसान नहीं था। अपनी जिंदगी को रईसी से जीने के लिए राजसी सुख भोगने की अभिलाषा ने उन्हें हमेशा से मोटिवेटेड रखा । इस मोटिवेशन को उन्होंने ने हमेशा याद रखते हुए कड़ी मेहनत की। उन्होंने अपने मुकाम को हासिल करने के लिए बचपन से काम करना शुरू कर दिया था।

सूरज की तरह चमकता सितारा

आज अगर एनटीआर की फैन फॉलोइंग देखी जाए तो काफी ज्यादा लोग उन्हे पसंद करते हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आते ही अपना कमाल दिखा देती हैं। हजारों करोड़ों की कमाई का आंकड़ा उनकी फिल्में बड़ी आसानी से पार कर लेती हैं। ये अलग बात है की इन फिल्मों के पीछे उनकी शूट के दौरान की मेहनत बेजोड़ होती है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जूनियर एनटीआर को तारक भी कहते हैं। इन्होंने अपने कैरियर की शुरुवात साल 2001 से सूर्य नंबर वन फिल्म से की थी। तब किसे पता था की कल का सूरज आज चमकता हुआ सितारा बन आंखों को रोशन कर देगा। जानकारों की मानें तो जुनियर एनटीआर ने 2001 में अपना करियर स्टार्ट करने से पहले 8 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में भी काम किया था।

मीडिया के रिपोर्ट्स की मानें तो आज जुनियर एनटीआर की कुल संपत्ति का आंकड़ा करीब 550 करोड़ रूपए है। इसके बाद एक आलीशान घर है जिसमे लग्जरी गाड़ियां गैरेज में रखी हुई है। साउथ के सबसे सफल एक्टर जुनियर एनटीआर अपनी एक फिल्म के लिए 20 से 25 करोड़ रूपए चार्ज करते हैं।

Leave a Reply