Hindi Mic

Breaking News in Hindi, हिन्दी माईक हिन्दी में खबरें

UP के मंत्री सुनील भराला का बड़ा बयान, बोले – औवैसी के घर के नीचे हिंदू देवी-देवता…

1 min read

उत्तर प्रदेश| उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सुनील भराला ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी के घर के नीचे भी हिंदू देवी – देवताओं की मूर्तियां दबी हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उसकी भी खुदाई होगी। आजकल देश में बड़े बड़े मुद्दे खूब चर्चा में हैं । उनके प्रर्दशन न्यूज चैनल पे आए दिन बहस में देखने को मिलता है। इस वक्त देश में धर्म की राजनीति अपने चरम पे है। तभी तो ज्ञानवापी मस्जिद तो कभी कुतुब मिनार, कभी ताजमहल तो कभी कृष्ण जन्म भूमि विवाद। सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में असदुद्दीन ओवैसी अपने तीखे बयानों से बाज नहीं आते हैं। असदुद्दीन ओवैसी एआईएमआईएम के प्रमुख हैं। आज उन्हीं बयानों पे पलटवार करते हुए यूपी के मंत्री सुनील भराला ने कहा की— “असदुद्दीन ओवैसी के घर के नीचे देवी देवताओं की मूर्तियां दबी हुई है। इसकी भी खुदाई होगी।“

आपको बता दें की सुनील भराला और ओवैसी की बीच की ये जंग कोई नई नहीं हैं। ये वही सुनील भराला हैं जिन्होंने ओवैसी को हमला करने(गोली मारने) वाले आरोपी शुभम और सचिन को समर्थन देने की घोषणा की थी। बाद में वे उनके घर भी गए थे और उनके परिजनोंसे मुलाकात भी की थी,जिससे असदुद्दीन ओवैसी बहुत नाराज़ हो गए थे।

भराला पर जब नाराज हुए थे ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी पे टिप्पड़ी करते हुए कहा था की जिन्होंने हम पे गोलियां बरसाईं , बीजेपी उनसे ही गले मिल रही है। सुरक्षा को लेकर सवाल किए जाने पे उन्होंने कहा की उन्हें Z सिक्योरिटी नहीं चाहिए। हमें तो बस A कैटेगरी का नागरिक बनाया जाए।

ओवैसी की बयानबाजी से भड़का नया विवाद

आज फेसबुक पे ओवैसी के पोस्ट से विवाद खड़ा हो गया। जिसमे उन्होंने लिखा था की भारतीय मुसलमानों का मुगालों से कोई रिश्ता नहीं है। फिर उन्होंने सवाल उठाया की मुगल बादशाहों की बीवियां कौन थी। बस फिर क्या था ओवैसी के इस पोस्ट से एक नए मुद्दे ने तूल पकड़ लिया है।

Leave a Reply