Hindi Mic

Breaking News in Hindi, हिन्दी माईक हिन्दी में खबरें

अमृता सिंह ने डाइवोर्स के बाद क्यों नहीं की दूसरी शादी? ये थी खास वजह

1 min read

नई दिल्ली| एक समय था जब सैफ अली खान और अमृता सिंह के प्यार के चर्चे जोरों पर थे। इश्क का ऐसा खुमार था की उम्र के अंतर को भूल कर दोनों ने शादी कर ली थी। आपको बता दें की सैफ और अमृता के बीच 12 साल का अंतर है। फिर भी जब इश्क कामिल होता है तो उम्र का बंधन किसे याद रहता है। दोनो ने अचानक ही 1991 में शादी कर ली और लोगों को चौंका दिया।

सैफ अमृता का कैसा था रिश्ता

सैफ और अमृता की जब शादी हुई, दोनों में प्यार इतना था की 12 साल का अंतर दिखाई ही नहीं दिया। लेकिन बाद में दोनो के बीच अनबन की खबरें आने लगीं। ऐसे में साल 2004 में सैफ ने अमृता को आपसी सहमति से तलाक दे दिया। बाद में सैफ ने टशन मूवी में साल 2004 में करीना कपूर के साथ काम किया। काम करते करते दोनो करीब आए और बाद में एक दूसरे को डेट भी करने लगे। साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली। आज सैफ और करीना के भी दो बच्चे हैं तैमूर और जहांगीर।

आपको बता दें की सैफ और अमृता के भी दो बच्चे हैं — सारा अली खान और इब्राहिम। सारा अली खान अब बॉलीवुड में अपना पैर जमाने की मेहनत तोड़ कोशिश कर रही हैं। पिता के रूप में सैफ अली खान भी सारा को खूब सपोर्ट करते हैं।

अमृता की दूसरी शादी न करने की वजह

खबरों की मानें तो जब सैफ और अमृता का डाइवोर्स हुआ तब सारा और इब्राहिम बहुत छोटे थे और उनकी कस्टडी अमृता को मिल गई। ऐसे में बच्चों को सही परवरिश और संस्कार मिल पाए इसलिए अमृता ने कभी भी दुसरी शादी के बारे में नहीं सोचा। अगर अमृता के करियर की बात करें तो हालांकि अब भी वह कई मूवी में रोल करती नजर आई हैं। वहीं, अब इब्राहिम भी बॉलीवुड में अपना नाम चमकाने की कोशिश में लगे हैं। जी हां, वह करण जौहर के साथ एक अस्सिटेंट के तौर पर काम कर रहे हैं।

Leave a Reply